Wednesday, January 6, 2010

Shadi Shadi!!

O ma...
Ye poore country ko hua kya hua hai...Ab to kisi ka phone uthana mushkil ho gaya hai..Any guy I know would call in and break the news..Babes guess wat..
I m like...What??.."I have selected some1...I am getting engaged/comitted/married"

My 599th crush ....my PM is also getting married :( :(
These days if I get a call and someone says..Ek khush khabri hai..I am like.."Ab ye mat bolna ki tum bhi shaadi kar rae ho"..

"Anti-social" ka tag to lag hi chuka hai.."Anti-shadi element bilkul nai hu main"..
As my Mommy says "Ladki Sanskari Bahu material hai "
Ha Ha...
Main... aur bahu material..God Bless my to-be "sasural"...

Once and only once I was very upset with this love triangle which always goes on in my life..I called up Dhara..n said..
"Babes...Mera mann karta hai Nun ban jaun..."

She takes a long pause..n says"Sau Sau choohe khake..billi Haz ko chali"...
Dhara : "Kitne crushes the tere..bataio zara"
Me : aaaa.......aaa....aa
Dhara :Kitno ne propose kia hai..
Me: aa...aaa...aaa
Dhara :Bakwas mat kia kar...to fir!!
Me : OK :(

Us din se..Nunn banne ka idea dropped hai!!
:( :(

Ab shadi to karni hi hogi... MOm continously gives me update.."Iski bete ki shaadi ho gai..Iski beti ki shaadi ho gai".She expects some day I open my mouth and heart and pour out a list of Ghar Jamaies she is about to have..But I confuse her saying... "Mum jo mujhe pasand hai...wo mujhe pasand nai karta..
Jo acha kamata hai..Wo acha dikhta nai..Jo acha dikhta hai..Uske saath compatiblity nai hai..Jiske saath compatiblity hai..wo Intelligent nai hai..."

Finally she gives up and says.. "Tere lie kahan se ladka khoju??"

Ab to mujhe bhi tension hone Lagi... :( :(

Somehow..all good looking guys got married..Sad :(
I am running short of options... :( :(